बिहार पुलिस के जवान की काली करतूत: बंद कमरे में महिला को जबरन बनाया हवस का शिकार, थाने पहुंचा मामला

बिहार पुलिस के जवान की काली करतूत: बंद कमरे में महिला को जबरन बनाया हवस का शिकार, थाने पहुंचा मामला

SUPAUL: बिहार के सुपौल जिले से खबर आ रही है जहां एक महिला ने अनुमंडल मुख्यालय में तैनात हवलदार द्वारा महिला से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना के बाबत पीड़िता ने निर्मली थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 


वही इस घटना में एक चौकीदार तथा एक महिला पर हवलदार को सहयोग करने का भी आरोप है. महिला का आरोप है कि वह बीती रात निर्मली बाजार से वो अपने घर जा रही थी. इसी क्रम में प्रोफेसर कॉलोनी के समीप पहुंची तो वहां एक पहचान की महिला मिली, जो उसे बर्तन साफ करने के बहाने प्रोफेसर निर्मल ठाकुर के खाली मकान में ले गई. जहां चौकीदार बौआ लाल मंडल के कमरे में उसे ले जाकर छोड़ दिया गया. 


वहां पहले से ही निर्मली थाने में तैनात एक हवलदार राम शंकर वर्मा बैठा था. आरोप है कि हवलदार राम शंकर वर्मा ने कमरा बंद कर महिला से जबरन दुष्कर्म किया. जिसके बाद लोगो को जब मामलें की जानकारी मिली तो हवलदार छत से कुद कर फरार हो गया. पीड़िता ने मामले में चौकीदार बौआ लाल मंडल के मिलीभगत की भी शंका जताई है. इधर निर्मली डीएसपी राजू रंजन कुमार फोन पर मामलें में प्राथमिकी दर्ज कर लेने और जांच की बात कही.