बिहार: पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर बदमाश, कारोबारी की हत्या के लिए ली थी दो लाख की सुपारी

बिहार: पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर बदमाश, कारोबारी की हत्या के लिए ली थी दो लाख की सुपारी

BEGUSARAI: खबर बेगूसराय से आ रही है, जहां एक कारोबारी की हत्या करने पहुंचे दो बदमाशों को पुलिस ने वारदात को अंजाम देने से पहले दबोच लिया। दोनों दो लाख रुपए की सुपारी लेकर हत्या की वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे। दोनों गिरफ्तार बदमाश खगड़िया के रहने वाले हैं। 


एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बेगूसराय जेल में बंद सोनू कुमार से कुख्यात बदमाश शंकर यादव की दोस्ती हुई थी। शंकर यादव के खिलाफ करीब एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। शंकर यादव हत्या के मामले में 7 साल की सजा काटने के बाद दो-तीन महीने पहले जेल से बाहर आया था। जेल में बंद सोनू कुमार स्मैक का कारोबार करता है और खगड़िया में उसके दो प्रतिद्वंद्वी बिट्टू और पिंटू भी स्मैक का कारोबार करते हैं। सोनू अपने दोनों प्रतिद्वंदियों की हत्या करवाने के लिए शंकर यादव को दो लाख रुपए की सुपारी दी थी।


शंकर यादव खगड़िया के दोनों कारोबारी की हत्या का प्लान बना रहा था। जैसे ही दोनों स्मैक कारोबारी बेगूसराय पहुंचते शकर यादव दोनों की हत्या करने वाला था। उससे पहले ही पुलिस ने एनएच 31 पर घेराबंदी कर शंकर यादव और उसके भाई सुभाष यादव को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से दो पिस्टल, एक पिस्तौल, 35 गोली और मोबाइल बरामद किया गया है। एसपी ने कहा कि इसकी जानकारी खगड़िया पुलिस को भी दी गई है।