बिहार: पति संग बाइक से जा रही प्रेग्नेंट पत्नी को बदमाशों ने मारी गोली, इलाके में सनसनी

बिहार: पति संग बाइक से जा रही प्रेग्नेंट पत्नी को बदमाशों ने मारी गोली, इलाके में सनसनी

SAMSTIPUR: बिहार के समस्तीपुर में हथियारबंद बदमाशों ने एक गर्भवती महिला को गोली मार घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ बाइक से मायके जा रही थी. वही घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.


घटना जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात की है. बताया गया कि 28 वर्षीय मनीषा अपने पति सुनील राय और बेटे आशुतोष के साथ बाइक से अपने मायके अजनौल गांव जा रही थी. इसी क्रम में ढेलमारा गांव के पास महिला के पति ने लघुशंका करने के लिए बाइक को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया. इसी बीच पीछे आ रहे बाइक सवार बदमाशों ने बाइक के पास खड़ी महिला के सिर पर गोली मारकर फरार हो गए. इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद आनन फानन में महिला को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने नाजुक स्थिति को देखते हुए महिला को समस्तीपुर सदर हॉस्पिटल में रेफर कर दिया. 


वही घटना के बाद दलसिंहसराय थानाध्यक्ष सुनील कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए. फिलाहल घटना की वजह पता नहीं चला है. हालांकि पुलिस ने महिला के पति सुनील कुमार को पूछताछ के लिए थाने लेकर चली गई. वहीं, इस संबध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.