बिहार: घरेलू विवाद के बाद पति-पत्नी ने उठा लिया खौफनाक कदम, जहर खाकर दोनों ने दे दी जान

बिहार: घरेलू विवाद के बाद पति-पत्नी ने उठा लिया खौफनाक कदम, जहर खाकर दोनों ने दे दी जान

MUNGER: मुंगेर में घरेलू विवाद के बाद एक दंपति ने खौफनाक कदम उठा लिया। दोनों पति-पत्नी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। दोनों अपने पीछे चार बच्चों को छोड़ गए हैं। पति-पत्नी की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना तारापुर थाना क्षेत्र के धोबई गांव की है।


मृतक पति-पत्नी की पहचान धोबई गांव निवासी 35 वर्षीय इंद्रदेव यादव और उसकी 28 वर्षीय पत्नी पिंकी देवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि इंद्रदेव यादव मजदूरी कर अपने चार बच्चों, पत्नी और एक बूढ़ी मां के साथ जीवन यापन करता था। इंद्रदेव पहले ऑटो चलाता था उसके बाद ई रिक्शा और पुनः ई रिक्शा बेच एक नया ई रिक्शा लेने के चक्कर में था और इसी बात को लेकर दोनों पति पत्नी के बीच झगड़ा हो गया।


बात बढ़ गई और पति-पत्नी दोनों जहर खा लिया। जबतक परिजन दोनों को अस्पताल ले गए, काफी देर हो चुकी थी। पिंकी देवी की मौत घर में ही हो गई थी जबकि इंद्रदेव को इलाज किए तारापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों का रोरो के बुरा हाल है।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। ग्रामीणों और परिजनों ने बताया कि दोनों पति पत्नी के बीच किसी बात को ले झगड़ा हुआ और इसी में दोनों ने जहर खा लिया। अब एक बूढ़ी मां और चार बच्चों का भरण पोषण कैसे होगा, यह एक बड़ा विषय है।