बिहार: नशेड़ी पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा, परिवार के खिलाफ जाकर रचाई थी शादी

बिहार: नशेड़ी पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा, परिवार के खिलाफ जाकर रचाई थी शादी

PURNEA: पूर्णिया में एक शराबी पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति शराब के नशे में अक्सर पत्नी से झगड़ा किया करता था। गुरुवार को बात इतनी बढ़ गई कि उसने पत्नी का गला दबाकर उसकी जान ले ली। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।


दरअसल, जलालगढ़ थाना क्षेत्र के भरेली गांव के वार्ड संख्या 14 निवासी मृतका मखिया देवी और आरोपी पति वाउना ऋषि ने परिवार के खिलाफ जाकर लव मैरिज किया था। शादी के कुछ महीनों तक तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन समय बीतने के साथ ही दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद होने लगा।


आरोपी पति वाउना ऋषि को नशे की बुरी लत लग गई और वह हमेशा शराब के नशे में धुत रहने लगा। शराब के नशे में आरोपी अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करने लगा था। इसकी जानकारी जब मृतका के परिजनों को हुई तो उन्होंने पंचायती कर कई बार मामले को सुलझाने की कोशिश की लेकिन नशेड़ी पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।


गुरुवार को आरोपी पति नशे में धुत होकर घर पहुंचा और पत्नी के साथ झगड़ा करने लगे। इसी दौरान उसने पत्नी की गर्दन दबा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।