बिहार: कमरे में सो रही महिला की गोली मारकर हत्या, जमीनी विवाद में मर्डर की आशंका

बिहार: कमरे में सो रही महिला की गोली मारकर हत्या, जमीनी विवाद में मर्डर की आशंका

CHHAPRA: खबर सारण से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने कमरे में सो रही एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। महिला अपने पति के साथ कमरे में सो रही थी इसी दौरान खिड़की से गोली दाग कर उसे मौत के घाट उतार दिया। अपराधियों ने महिला के पति की हत्या करने की नियत से गोली चलाई थी लेकिन गोली महिला को लग गई। घटना छपरा के एकमा थाना क्षेत्र की है।


मृतक महिला की पहचान 30 वर्षीय जूली देवी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि जूली देवी अपने पति रूपेश मिश्रा के साथ कमरे में सो रही थी, तभी अपराधियों ने खिड़की से रूपेश मिश्रा पर गोली चला दी। गोली लगने के बाद जूली देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबतक परिवार के लोग पहुंचे अपराधी मौके से फरार हो गए थे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।


परिजनों के मुताबिक रूपेश का उसके चचेरे भाई गजेंद्र के साथ जमीन का विवाद चल रहा था। इस विवाद को सुलझाने के लिए गांव में पहले पंचायत भी बुलाई जा चुकी है। इसी दौरान गजेंद्र मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप रूपेश पर लगा था, हाल ही में रूपेश जेल से छूटकर बाहर आया था। इसी बीच उसके ऊपर हमला हुआ और गोली लगने से उसकी पत्नी की मौत हो गई। जूली की हत्या को उसी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है।