बिहार पर पूरी तरह से चढ़ा चुनाव का रंग, नीतीश के नए पोस्टरों से पटा पटना

बिहार पर पूरी तरह से चढ़ा चुनाव का रंग, नीतीश के नए पोस्टरों से पटा पटना

PATNA : बिहार में चुनाव को लेकर गहमागहमी तेज है और ऐसा माना जा रहा है कि चुनाव की तारीखों का ऐलान कभी भी हो सकता है. जाहिर है वक्त कम है इसलिए हर राजनीतिक दलों के अंदर खाने तैयारियों को लेकर बेचैनी बढ़ी हुई है. नए दौर की सियासत में पोस्टरों की भूमिका बेहद अहम होती है और यही पोस्टर बताते भी हैं की अब चुनाव का रंग चढ़ चुका है. 


बिहार की राजधानी पटना अब चुनाव के रंग में पूरी तरह से सराबोर है. पटना में आज कई जगहों पर सीएम नीतीश कुमार के नए पोस्टर लगाए गए हैं. इस पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही तस्वीर है. पोस्टर के जरिए यह मैसेज देने की कोशिश की गई है कि अगर नीतीश कुमार अपने काम के नाम पर वोट मांग रहे हैं तो उनका काम वाकई में इतना बेहतर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनकी तारीफ करते रहे हैं. 


जाहिर है संकेत साफ है हाल के दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के दूसरे बड़े नेताओं ने जिस तरह से नीतीश कुमार की तारीफ की है जेडीयू उसको भुलाने की कोशिश में लगी है.कल पटना में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के बड़े नेता शाहनवाज हुसैन ने भी कहा कि नीतीश कुमार ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया है.


नीतीश के नए पोस्टर में लिखा गया है आधुनिक बिहार को गन्ने में नीतीश जी की अहम भूमिका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान को इस पोस्टर में कोट किया गया है. पोस्टर के नीचे एक नारा भी है 'न्याय के साथ तरक्की नीतीश की बात पक्की. आज सुबह-सुबह बेली रोड में तीन जगहों पर यह पोस्टर लगाए गए हैं और पटना में कई अन्य जगहों पर लगाए जाने हैं.