बिहार: पैसे जमा करने बैंक जा रहा था शख्स, रास्ते में बदमाशों ने गोली मारकर लूट लिए लाखों रुपए

बिहार: पैसे जमा करने बैंक जा रहा था शख्स, रास्ते में बदमाशों ने गोली मारकर लूट लिए लाखों रुपए

SAMASTIPUR: बिहार में बेखौफ हो चुके अपराधी किसी भी वारदात को अंजाम देने में कोई संकोच नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला समस्तीपुर से सामने आया है, जहां अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी और उसके पास मौजूद 1.35 लाख रुपए लूटकर फरा हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना खानपुर थानाक्षेत्र के अमसौर चौर के पास की है।


घायल शख्स की पहचान खानपुर थानाक्षेत्र के बछौली गांव निवासी 45 वर्षीय उपेन्द्र महतो के रूप में हुई है, जो पेशे से ऑटो चालक है। बताया जा रहा है कि रविवार की देर शाम उपेंद्र महतो अपनी बहन और बेटी को ऑटो से लेकर उसके ससुराल मधुटोल जा रहा था। इसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने ऑटो को घेर लिया और हथियार के बल पर 1 लाख 35 हजार रुपए लूट लिए। उपेंद्र ने जब लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।


गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ऑटो चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक उपेंद्र ने अपनी कुछ जमीन बेची थी और पैसे बैंक में जमा कराने जा रहा था। परिजनों ने गांव के ही लोगों द्वारा वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई है।