बिहार : पहाड़ी नदी में अचानक आई उफान, बाढ़ के पानी में घंटों फंसे रहे कार सवार लोग

बिहार : पहाड़ी नदी में अचानक आई उफान, बाढ़ के पानी में घंटों फंसे रहे कार सवार लोग

ROHTAS : बिहार के रोहतास जिले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कई दुकानें पानी की तेज धार में बहती दिखाई दे रही है. वीडियो चेनारी के कैमूर पहाड़ी पर गुप्ता धाम की बताई जा रही है, जहां आने वाले पर्वतीय रास्तों के बीच पहाड़ी नदी में अचानक ऊफान आने से स्थिति गंभीर बन गई. इस दौरान एक कार भी बाढ़ के पानी में फंस गई, जिसमें सवार लोगों ने किसी तरह से अपनी जान बचाई. 


बताया जा रहा है कि पहाड़ी इलाकों में वर्षा के दौरान सुगवा नदी में आई बाढ़ के कारण पानी गुप्ता धाम के मुख्य द्वार तक पहुंच गया, जिसकी धार तेज होने की वजह से पहाड़ी नदी में और गुप्ता धाम जाने वाले रास्ते में लगाए गए छोटे-छोटे फुटपाथ के दुकान बह गए. इस दौरान एक कार भी बाढ़ के पानी में फंस गई, जिसमें कई लोग सवार थे. वहीं, नदी के दोनों तरफ सैकड़ों लोग लगभग एक घंटे तक फंसे रहे और पानी का स्तर कम होने का इंतजार करते रहे.


दरअसल, गुप्ता धाम के सीताकुंड के आस-पास सावन के मौके पर लोगों ने दुकानें लगा रखी थी. श्रद्धालु पूजा-अर्चना के लिए यहां आते हैं, लेकिन अचानक आए बाढ़ से सीताकुंड में पानी भर गया और दुकाने बहने लगी. हालांकि इसमें किसी तरह की अप्रिय घटना की कोई सूचना नही हैं. वहां मौजूद श्रद्धालुओं ने मोबाइल पर इसका वीडियोबना लिया. वायरल वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है. हालांकि फर्स्ट बिहार इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.