बिहार: नर्स और कंपाउंडर की अश्लील तस्वीरें हुई वायरल, प्रसिद्ध डॉक्टर के क्लिनिक का मामला

बिहार: नर्स और कंपाउंडर की अश्लील तस्वीरें हुई वायरल, प्रसिद्ध डॉक्टर के क्लिनिक का मामला

JAMUI: जमुई के प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ के कंपाउंडर और नर्स की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो जमुई में इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। जिले के एक प्रतिष्ठित डॉक्टर के क्लिनिक में ऐसी हरकत डॉक्टर की प्रतिष्ठा भी धूमिल कर रहा है।


बताया जाता है कि कंपाउंडर लखीसराय रोड का रहने वाला है जबकि नर्स खैरा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। दोनों शादीशुदा बताए जा रहे हैं। दोनों शहर के जाने माने एक हड्डी रोग विशेषज्ञ के यहां नर्स और कंपाउंडर के तौर पर कार्यरत हैं। इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। धीरे-धीरे प्रेम ऐसा परवान चढ़ा कि विगत कई महीनों से दोनों काफी करीब आ गये। 


इसी दौरान दोनों की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद क्लिनिक के अन्य कर्मियों के बीच यह चर्चा का विषय बना गया। धीरे-धीरे ये तस्वीरें इस तरह से वायरल हुई की जिले में इसकी चर्चा खूब हो रही है। यह तस्वीरें हाल के दिनों की बतायी जा रही है। 


कंपाउंडर और नर्स की कार्यशैली से गुस्साएं लोग डॉक्टर को भी कोस रहे हैं। जिले के थानाध्यक्ष चंदन कुमार को भी इसकी जानकारी मिली। उनका कहना है कि अबतक किसी की तरफ से शिकायत दर्ज नहीं करायी गई है। हालांकि पुलिस वायरल तस्वीरों की पड़ताल कर रही है।