बिहार: निगरानी के हत्थे चढ़ा घूसखोर थानेदार, रेप केस से नाम हटाने के लिए ले रहा था 20 हजार

बिहार: निगरानी के हत्थे चढ़ा घूसखोर थानेदार, रेप केस से नाम हटाने के लिए ले रहा था 20 हजार

AURANGABAD: खबर औरंगाबाद से आ रही है, जहां एक घूसखोर थानाध्यक्ष को निगरानी विभाग की टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार थानेदार रेप केस से नाम हटाने के लिए 20 हजार रुपए की रिश्वत ले रहा था, तभी निगरानी की टीम ने उसे धर दबोचा और अपने साथ पटना लेकर चली गई। निगरानी के इस एक्शन के बाद जिले के पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है।


जानकारी के मुताबिक, उपहारा थाना के थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने हमीदनगर गांव में रेप के मामले में आरोपित का नाम हटाने को लेकर पैसों की डिमांड की थी। इस बात की शिकायत आरोपित युवक ने पटना में निगरानी विभाग से की थी। निगरानी ने जब इसकी जांच की तो मामले से सही पाया। फिर क्या था आरोपी धानेदार को दबोचने के लिए टीम का गठन किया गया।गुरुवार को निगरानी की टीम ने आरोपी थानाध्यक्ष को दबोचने के लिए जाल बिछाया।


सादे लिबास में निगरानी विभाग की टीम उपहारा पहुंची और जैसे ही थानाध्यक्ष रिश्वत के 20 हजार रुपए ले रहा था, तभी धावा बोल दिया। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। निगरानी विभाग की टीम ने आरोपी थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता को 20 हजार रुपए के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया और आरोपी थानेदार को अपने साथ गाड़ी में बिठाकर पटना लेकर चली गई। पटना में पूछताछ के बाद आरोपी थानेदार को निगरानी की कोर्ट में पेश किया जाएगा।