Bihar News: मुजफ्फरपुर में 2 की मौत के बाद परिजनों से मिले मुकेश सहनी, आर्थिक मदद करने के बाद बोले..हम आपके साथ हैं

Bihar News: मुजफ्फरपुर में 2 की मौत के बाद परिजनों से मिले मुकेश सहनी, आर्थिक मदद करने के बाद बोले..हम आपके साथ हैं

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में 2 लोगों की बीते दिनों मौत हो गयी थी। पहले श्याम सहनी फिर उसके बाद मुकेश सहनी की इलाज के दौरान संदिग्ध मौत हो गयी। परिजनों जहरीली शराब पीने को कारण बताया वही पुलिस ने थीनर पीने से मौत होना बताया। परिजनों ने बताया था कि जहरीली शराब पीने के बाद दोनों की पहले आंखों की रोशनी गई फिर मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे।


मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना क्षेत्र के डीहजीवर गांव पहुंचे मुकेश सहनी ने जहरीली शराब से हुई असमय मौतों के शिकार श्याम सहनी, मुकेश सहनी और इलाजरत विरोधी सहनी के परिजनों से मुलाकात कर घटना पर दुख जताया। पीड़ित परिवार से मिलकर मुकेश सहनी ने उन्हें सांत्वना दी और आर्थिक मदद भी प्रदान किया। उन्होंने कहा कि हम आपके साथ हैं और आगे भी आपके साथ रहेंगे। मीडिया से बातचीत करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि यह दुखद घटना है। दो लोगों की जान चली गयी है एक बीमार है उसका इलाज चल रहा है लेकिन अभी तक पुलिस प्रशासन गांव में पीड़ित परिवार से मिलने तक नहीं आया है। यहां के एसपी साहब कह रहे हैं कलर करने वाले थीनर पीने से मौत हुई है। 


मुकेश सहनी ने कहा कि एसपी साहब से आग्रह करेंगे कि पहले स्थल पर आकर जांच कीजिए। अपने चेहरे को छुपाइए नहीं। पूरे बिहार में सरकार पूरी तरीके से फेल हो चुकी है। बिहार में लोग जहरीली शराब बनाकर बेच रहे हैं और लोग इसे पीकर मर रहे हैं। मुजफ्फरपुर उत्तर बिहार की राजधानी है हम यहां प्रभारी मंत्री रहे हैं। यहां पर दारू का मिनी फैक्ट्री खुल चुका है। एसएसपी महोदय दारू बेचवा रहे हैं। जो उनकी बात मानते हैं उनको वहां तैनात करते हैं। यहां के एसएसपी साहब तो खुद को मुख्यमंत्री समझते हैं। 


ऐसे भ्रष्ट पदाधिकारी को सस्पेंड कर कार्रवाई की जानी चाहिए। थीनर पेंट क्या होता है यह हमको पता है। सरकार बुरी तरीके से फेल है। ट्रक से दारू उतरवाया जा रहा है होम डिलीवरी कराया जा रहा है। इससे पहले भी छपरा और सीवान में जहरीली शराब से मौतें हुई है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। बिहार की जनता की जान जा रही है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हाथ पर हाथ धड़े बैठे हैं। नीतीश कुमार को सिर्फ कुर्सी से प्यार है। बिहार की जनता की चिंता नीतीश कुमार को नहीं है। 


दरअसल, हथौडी थाना क्षेत्र के डीह जीवर गांव में संदिग्ध स्थिति में अब तक दो लोगों की मौत हो गयी है। परिवार वाले साफ तौर पर कर रहे हैं कि शराब पीने के बाद तबीयत बिगड़ी और इलाज के दौरान मौत हुई जबकि मुजफ्फरपुर पुलिस इस बात को खारिज कर रही है। पुलिस का कहना है कि अब तक इसका कोई प्रमाण नहीं मिला है लेकिन एक के बाद एक दूसरी मौत ने प्रशासन को अब अंदर से बेचैन कर दिया है।