BIHAR NEWS : बैग में पिस्टल लेकर स्कूल पहुंच गई 9वीं की छात्रा, कैंपस में मचा हड़कंप

BIHAR NEWS : बैग में पिस्टल लेकर स्कूल पहुंच गई 9वीं की छात्रा, कैंपस में मचा हड़कंप

ARWAL : बिहार के अरवल जिले में दो नौवीं कक्षा की छात्राएं पिस्टल लेकर स्कूल आईं। पुलिस को सूचना मिलने पर पिस्टल जब्त कर लिया गया और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। छात्राओं ने दबदबा कायम करने के लिए पिस्टल लाई थीं। इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। कहा जा रहा है कि दोनों छात्रा अपना दबदबा दिखाना चाहती थी।


जानकारी के अनुसार, बिहार के स्कूलों में छात्रों के बाद अब छात्रा भी पिस्टल लेकर विद्यालय आने लगी है। अरवल जिले में नौवीं क्लास की दो छात्रा बैग में पिस्टल लेकर  विद्यालय आ पहुंची, इसकी भनक लगते ही छात्र छात्राओं में खलबली मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिस्टल को जब्त कर लिया है। अब इस  मामले में अज्ञात के खिलाफ शहर तेलपा थाने में केस दर्ज किया गया है।


बताया जा रहा है कि, करपी प्रखंड के एक हाई स्कूल में नौवीं क्लास की दो छात्रा अपना दबदबा कायम करने के इरादे से 7.64 बोर की एक खाली पिस्टल लेकर पहुंच गई। क्लास में पिस्टल निकालकर छात्र छात्राओं को दिखाने लगी। यह देख कई लड़कियां घबरा गई। कुछ ही समय में प्रधानाध्यापक को भी भनक लग गई। प्रधानाध्यापक तहकीकात में जुट गए,तभी दोनों छात्रा ने मौका पाकर अपनी एक सहेली के बैग में पिस्तौल रखकर उसे घर भेज दिया।बिना छुट्टी छात्रा के घर जाने पर प्रधानाध्यापक को शक हुआ, उन्होंने तत्काल उक्त छात्रा के पिता और भाई को सूचना दी और स्कूल बुलाया। साथ ही डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने की भनक मिलते ही छात्रा के स्वजन ने घर के समीप पानी भरे गड्ढे में पिस्तौल फेंक दिया।


इधर, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पिस्टल को जब्त कर लिया। मामले में तीनों छात्रा से प्रधानाध्यापक और पुलिस ने पूछताछ की और जमकर फटकार लगाई। एसपी राजेंद्र कुमार भील ने कहा कि बरामद पिस्तौल की जांच कराई जा रही है। मामले में शहर तेलपा थाने में अज्ञात पर आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कई बिंदुओं पर जांच में जुट गई है।