बिहार: नक्सलियों ने युवक को मौत के घाट उतारा, मुखबीरी के आरोप में परिवार के 6 लोगों की कर चुके हैं हत्या

बिहार: नक्सलियों ने युवक को मौत के घाट उतारा, मुखबीरी के आरोप में परिवार के 6 लोगों की कर चुके हैं हत्या

JAMUI: खबर जमुई से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक युवक की बेरहमी से हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया। आशंका जताई जा रही है कि पुलिस मुखबीरी के आरोप में नक्सलियों ने युवक को मौत के घाट उतारा है। नक्सलियों ने धारदार हथियार और पत्थर से कूचकर युवक की जान ले ली है। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले की तफ्तीश में जुट गई है। 


घटना अति नक्सल प्रभावित बरहट थाना क्षेत्र के तमकूलिया इलाके की है। मृतक की पहचान तमकुलिया कोडासी निवासी 50 वर्षीय महेंद्र कोड़ा के रूप में हुई है, जो गांव के ही एक व्यक्ति का ट्रैक्टर चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। बीते बुधवार को ट्रैक्टर चलाने जाने की बात कह कर महेंद्र कोड़ा घर से निकला था लेकिव वापस घर नहीं लौटा और गुरुवार की सुबह कोड़ासी गांव के पास जंगल में ग्रामीणों ने उसके शव को बरामद किया। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।


घटना की जानकारी मिलते ही बरहट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पत्नी सुनीता कोड़ा ने बताया कि नक्सलियों संगठन के द्वारा पूरे परिवार को जान से मारने धमकी पहले दी गई थी। ग्रामीणों के मुताबिक मृतक की पत्नी सुनीता भी पहले नक्सली संगठन की सक्रिय सदस्य रही है। उसके दो भाई समेत मायके के 6 लोगों की हत्या नक्सली पहले कर चुके हैं और अब उसके पति को मौत के घाट उतार दिया है।