बिहार: नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजनों ने दहेज प्रताड़ना का लगाया आरोप

बिहार: नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजनों ने दहेज प्रताड़ना का लगाया आरोप

MOTIHARI: बिहार के मोतिहारी में एक बार फिर दहेज़ के लिए बेटी की जान ले ली गई. सुगौली थाना क्षेत्र में संदिग्ध स्थिति में एक नवविवाहिता का शव बरामद हुआ है. नवविवाहिता की मौत के बाद उसके ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार हैं. गांव वालों ने इस की सूचना सुगौली थाना पुलिस को दी. जिसके बाद मृतका के मायके वाले मौके पर पहुंचे. 


घटना सुगौली थाना क्षेत्र के पंजिअरवा गांव की है. मृतका के पिता संजय पासवान ने थाने में आवेदन देकर बेटी की हत्या करने का आरोप उसके ससुराल वालों पर लगाया है. इस घटना को लेकर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. पता ने बताया कि मृतका चांदनी देवी की शादी अर्जुन पासवान से एक साल पहले हुई थी. मृतका चांदनी के पिता संजय पासवान ने बताया कि वह पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बनकट गांव के रहने वाले हैं. बेटी चांदनी की शादी बीते साल सुगौली थाना क्षेत्र के पंजियरवा गांव के रहने वाले अर्जुन पासवान के साथ किया था. शादी के बाद से ही दहेज के लिए मेरी बेटी के साथ उसका पति मारपीट करता था.


पिता ने बताया कि आज यानी सोमवार की सुबह में चांदनी के ससुराल के बगल के लोगों से सूचना मिली कि मेरी बेटी की मौत हो गई है. सूचना मिलने के बाद जब बेटी के ससुराल पहुंचा तो चांदनी के ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार थे. उसका शव पड़ा हुआ था. मेरी बेटी की उसके ससुराल वालों ने पीट पीट कर हत्या कर दी है