बिहार : शराब के नशे में धुत मामा की काली करतूत, अपनी ही भांजी को बना डाला हवस का शिकार

बिहार : शराब के नशे में धुत मामा की काली करतूत, अपनी ही भांजी को बना डाला हवस का शिकार

JAMUI: रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना जमुई से सामने आई है, जहां एक शराब के नशे में धुत मामा ने अपनी ही नाबालिग भांजी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़िता के परिजनों ने जब मामा की इस हरकत का विरोध किया तो आरोपी ने उनके साथ मारपीट की। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है।


बताया जा रहा है कि पीड़ित नाबालिग लड़की घर में अकेली थी। इसी दौरान आरोपी मामा शराब के नशे में धुत होकर उसके कमरे में घुस गया और जबरन उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे डाला। लड़की की चीख पुकार सुनकर उसका नाना मौके पर पहुंच गया और कमरे के अंदर का नजारा देख दंग रह गया। जब पीड़िता के नाना ने आरोपी मामा के चंगुल से लड़की को छुड़ाने की कोशिश की तो आरोपी ने उनकी जमकर पिटाई कर दी।


स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद महिला थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मामा को धर दबोचा। परिजनों की मानें तो आरोपी मामा अपनी भांजी के साथ पहले भी कई बार रेप की वारदात को अंजाम दे चुका है। इस बात को लेकर घर में अक्सर विवाद होते रहता था लेकिन लोज लाज के डर से घर के लोग चुप हो जाते थे। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है।