बिहार: नाले से युवती का शव मिलने पर भारी बवाल, गुस्साए लोगों ने जमकर किया हंगामा; रेप के बाद हत्या की आशंका

बिहार: नाले से युवती का शव मिलने पर भारी बवाल, गुस्साए लोगों ने जमकर किया हंगामा; रेप के बाद हत्या की आशंका

GAYA: गया से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है, जहां एक युवती का शव मिलने के बाद लोगों ने भारी बवाल किया है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने युवती के साथ रेप करने के बाद उसके शव को नाले में फेंक दिया है। गुस्साए लोगों ने सड़क पर आगजनी कर उसे जाम कर दिया है और हंगामा शुरू कर दिया है। 


बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह कुछ लोगों ने नाले में युवती का शव देखे जाने की बात कही। यह बात पूरे इलाके में फैल गई और बड़ी संख्या में लोग सिविल लाइन थाना इलाके के नाजरथ स्कूल के पास स्थित नाले के पास जमा हो गए और इसके बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इलाके के लोगों का कहना है कि बदमाशों ने युवती के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी है और शव को नाले में फेंक कर फरार हो गए हैं।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर सिविल लाइन थाना और डेल्हा थाना की पुलिस पहुंची है और शव को नाले से निकालने के लिए जेसीबी को मंगाया है। शक के आधार पर पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि लाश मिलने की बात अफवाह है। जेसीबी की मदद से पुलिस नाले में शव की तलाश कर रही है।