बिहार : नदी में डूबने से सगे भाई - बहन समेत तीन की मौत, इलाके में मचा कोहराम

बिहार : नदी में डूबने से सगे भाई - बहन समेत तीन की मौत, इलाके में मचा कोहराम

MOTIHARI : बिहार के मोतिहारी से एक दिलदहलाने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां नदी में स्नान करने गई तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है। मृत में सगे भाई बहन सहित तीन बच्चे शामिल है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


मिली जानकारी के अनुसार, मोतिहारी के केसरिया प्रखंड का है। जहां पूर्वी सरोतर पंचायत के वार्ड नंबर 9 भगवतिया गांव में नहाने के दौरान डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई है। यह  घटना भगवतियां मठ के समीप बने छठ घाट के पास की बतायी जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही केसरिया थाना अध्यक्ष घटना स्थल पर पहुचकर शव को बरामद कर अग्रतर करवाई में जुटे है।


वहीं, इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। ग्रामीणों के सहयोग से तीनों बच्चों का शव नदी से निकाल लिया गया है। मृतक बच्चों की पहचान अमित सिंह के पुत्री डिंपल कुमारी 6 वर्ष और पुत्र अंकुश कुमार 4 वर्ष के रुप में हुई है। दोनों भाई बहन थे। जब की तीसरी की पहचान विनोद पासवान के 7 वर्षीय पुत्र रवि कुमार के रूप में की गई है। तीनों भगवतीया गांव के रहने वाले हैं।


इधर, घटना के बाद में गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। परिवार में चीख पुकार मचा हुआ है। इधर सूचना के बाद घटनास्थल पर केसरिया थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह हल्का कर्मचारी और स्थानीय मुखिया के साथ भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे है। पुलिस शव को बरामद कर करवाई में जुटी है।