बिहार: सूखी नदी में अचानक आ गया पानी, बीच मझधार में फंस गए कई लड़के, SDRF ने ऐसे बचाई जान

बिहार: सूखी नदी में अचानक आ गया पानी, बीच मझधार में फंस गए कई लड़के, SDRF ने ऐसे बचाई जान

GAYA: माता सीता के श्राप से सूखी गया की फल्गू नदी में आज अचानक सैलाब आ गया। नदी में अचानक पानी आने के बाद बीच मझधार में कई लड़के फंस गए। इसके बाद अफरा तफरी मच गई। सुबह-सुबह दर्जनों लड़के सूखी नदी में सिपाही भर्ती के लिए अभ्यास कर रहे थे, तभी अचानक पानी आ गया और वे चारों तरफ से पानी में घिर गए। बाद में मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने उनका रेस्क्यू किया।


दरअसल, गया के फल्गु नदी यूं तो सालों भर सुखी हुई रहती है लेकिन आज अचानक नदी में पानी आ जाने से करीब आठ लड़के नदी के बीच फंस गए। मानपुर के सिक्स लेन पुल के नीचे फल्गु नदी में हर दिन की तरह दर्जनों लड़के फल्गु नदी में दौड़ लगाने का अभ्यास कर रहे थे। इसी दौरान नदी में तेजी से पानी आने लगा। जब तक लड़के कुछ समझ पाते तब तक पानी की धार तेज हो गई थी और चारों तरफ से सभी लड़के घिर गए।


नदी के बीच सभी लड़के घंटों तक फंसे रहे। लोगों की भारी भीड़ पुल के ऊपर जमा हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ को घटना की जानकारी दी गई। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंती और सिक्स लेन पुल से ही नदी के नीचे रस्सी गिराया और रस्सी के सहारे सभी युवकों को नदी से बाहर निकाला गया। बीती रात कई जगह पर जोरदार बारिश होने के कारण नदी में पानी आने की संभावना जताई जा रही है।

रिपोर्ट- नितम राज