बिहार : नाबालिग से 5 लड़कों ने किया गैंगरेप, गंदा कांड पुलिस को बताने के डर से 'जहर' देकर मारने की कोशिश

बिहार : नाबालिग से 5 लड़कों ने किया गैंगरेप, गंदा कांड पुलिस को बताने के डर से  'जहर' देकर मारने की कोशिश

VAISHALI : बिहार के वैशाली से एक दिल दहलाने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां एक नाबलिग की साथ कुछ दरिंदों ने पहले गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया उसके बाद बच्ची कहीं किसी को कुछ बता नहीं दें इसके डर उसे जहर भी पीला दिया। उसके बाद इस बच्ची की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। यह मामला बलीगांव का बताया जा रहा है। 


दरअसल, जिले के बलीगांव में कुछ दरिदों ने एक नबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद उसे जहर भी पीला दिया। जिससे बच्ची की हालत काफी नाजुक बताया जा रहा है। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिक को पहले महुआ रेफर अस्पताल महुआ में भर्ती कराया गया था जिसके के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।


बताया जा रहा है कि, गुरुवार के देर रात 11 बजे कि पुरी घटना को दरिंदों ने अंजाम दिया ‌है। जिसके बाद इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पहुंची पुलिस टीम ने सदर अस्पताल में पहुंच कर बच्ची के पुरे परिवार वाले से पूछाताछ करने में लगी हुई है। जिस दौरान उन्होंने बताया कि, बदमाशों ने घर से महज 500 मीटर दूर सुनसान स्थान पर ले जाकर घटना को अंजाम दिया गया। दरिंदो ने पुरी घटना को अंजाम दिये जाने के बाद बच्ची को ज़हर भी पिला दिया है। 


इस घटना को लेकर बच्ची के परिजनों ने बताया कि 11:00 बजे रात के बाद किसी ने दरवाजा खटखटाया तभी बच्ची ने दरवाजा खोल दी इसी दौरान सभी दरिंदे उसे उठाकर घर से तकरीबन 500 मीटर दूर ले गया। रेप की घटना को अंजाम दिया है तो तभी घर में सभी लोग सोए हुए थे। जब बच्ची वापस आई तो रोने लगी और घटना की जानकारी परिवार के लोगों को देकर बेहोश हो गई। लड़की की मुंह से गन्ध आ रही थी।


 जिसके बाद परिवार के लोगों ने बलीगांव थाना के पुलिस अधिकारी को घटना की जानकारी दिया। जिसके बाद घटना स्थल पहुचीं पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस ने कई संदिग्धों हिरासत में लिया है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष शुभ नारायण यादव ने बताया कि घटना के बाद कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। सभी से पुछताछ की जा रही है। बच्ची अभी बेहोश है होश आने के बाद घटना के बारे में सही जानकारी सामने आएगी।