बिहार : मुर्गा-भात खिलाने के नाम पर युवक की हत्या, दोस्त ने पीट-पीटकर मार डाला

बिहार : मुर्गा-भात खिलाने के नाम पर युवक की हत्या, दोस्त ने पीट-पीटकर मार डाला

BEGUSARAI: खबर बेगूसराय से है, जहां मुर्गा भात का भोज खिलाने के नाम पर युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मुर्गा भात के नाम पर युवक को घर से बाहर बुलाया गया और उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। इसके बाद उसकी मौत हो गई। घटना छौराही थाना क्षेत्र के एंजनी गांव की है। मृतक की पहचान एंजनी गांव के रहने वाले 35 साल के ललन दास के रूप में की गई है। 




घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ ललन दास को बुधवार की दोपहर गांव के ही लक्ष्मण कुमार घर से पार्टी देने के नाम पर बुलाकर ले गया था और रात करीब 12 बजे के बाद उसे गंभीर हालत में घर पर पहुंचा दिया। परिजन जब तक उसे इलाज के लिए ले जाते तब तक उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। 



घटना की सूचना पर छौराही थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। परिजनों का आरोप है उसे बेरहमी से पीट पीटकर मरणासन्न स्थिति में घर पर पहुंचा कर फरार हो गया। हालांकि घटना का कारण स्पष्ट नहीं है कि लक्ष्मण  ने इसकी किस वजह से पिटाई कर हत्या की है। फिलहाल पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि उसकी हत्या क्यों और किस लिए की गई है। घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।