बिहार में कोरोना का कहर : 3 और पॉजिटिव मामले आये सामने, कुल आंकड़ा 83 पहुंचा

बिहार में कोरोना का कहर : 3 और पॉजिटिव मामले आये सामने, कुल आंकड़ा 83 पहुंचा

PATNA : बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की बाढ़ आ गई है। इस वक्त की ताजा खबर पटना से आ रही है जहां 3 और नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इन 3 नए मामलों के आने के बाद अब बिहार में संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 83 पहुंच गया है। कोरोना वायरस के यह 3 नए पॉजिटिव के मुंगेर के उसी परिवार से सामने आए हैं जहां पहले से ही कई सदस्य कोरोनो पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इन 3 नए मामलों में 55 साल के एक पुरुष, 21 साल की एक युवती और 6 महीने की एक बच्ची भी शामिल है।


बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार को 11 नए मामले सामने आये. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि मुंगेर जिले से 9 और मरीज सामने आये हैं. जिसमें 55 साल, 26 साल ,21 साल, 20 साल की महिलाएं शामिल हैं.  2 साल और 6 महीने की बच्ची भी शामिल हैं. इसके अलावा 55 साल, 38 साल और 40 साल के पुरुष भी शामिल हैं. ये सभी एक ही परिवार के हैं. कल मुंगेर से मिले कोरोना मरीज के संपर्क में आने से ये लोग संक्रमित हुए हैं. जबकि बक्सर में 2 नए केस सामने आये हैं. 


कल बुधवार को 6 मरीज सामने आये थे. नालंदा के 3 मरीज शामिल थे. इसके अलावा पटना, मुंगेर और वैशाली जिले से भी एक-एक मामले सामने आये थे. लेकिन गुरूवार को जो दो नए मामले सामने आये हैं, उसमें दोनों मरीज बक्सर के रहने वाले बताये जा रहे हैं.बक्सर उत्तर प्रदेश से सटा हुआ इलाका है. इसके साथ ही आरा (भोजपुर), रोहतास और कैमूर (भभुआ) जिले के बॉर्डर से बक्सर की सीमाएं जुडी हुई हैं.