बिहार में बेखौफ बदमाशों की करतूत, पंचायत समिति सदस्य के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

बिहार में बेखौफ बदमाशों की करतूत, पंचायत समिति सदस्य के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

SASARAM : बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है।  राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन कहीं न कहीं या किसी न किसी जिलें से गोलीबारी, हत्या, लूट- पाट, छिनतई की घटना निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब बिहार के सासाराम से गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने आ रही है। यहां पंचायत समिति सदस्य के घर के ऊपर गोलीबारी की गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहौना गांव में पंचायत समिति सदस्य रीता कुमारी के आवास पर कुछ लोगों ने फायरिंग की गई है। इस दौरान उनके गाड़ी के पिछले शीशे पर गोली के निशान भी नजर आ रहे हैं। नहौना गांव में पंचायत समिति  रीता कुमारी के पति सनी देओल चंद्रवंशी भाजपा के कार्यकर्ता है। इनके घर के ऊपर की गई इस फायरिंग की मुख्य वजह चुनावी रंजिश बताई जा रही है। 


इस घटना को लेकर पंचायत समिति के पति सनी देओल चंद्रवंशी ने कहा कि, बीते रात उनको फ़ोन कर धमकी दी गई कि, हमलोग तुम्हारे घर पर आ रहे हैं। लेकिन, मुझे लगा ये लोग झूठी धमकी दे रहे हैं, लेकिन धमकी देने वाले लोगों की बात को ध्यान न देते हुए अपने परिवार के साथ सो रहे थे उसी दरमियान घर के दरवाजे के पास गोली चलाई गई और गाड़ी के ऊपर भी गोली चलाई गई। उन्होंने कहा कि, एक जाति विशेष के द्वारा हमारा किया गया। ये लोग हमेशा ऐसा करते रहते हैं। उन्होंने बताया  युवक और गोलीबारी करने वाले युवक की पहचान महबूब अंसारी के रूप में किया जाता है। यह पहले से ही एक हत्या के मामले में आरोपी रह चूका है। वहीं, धमकी देने वाले युवक का नाम सोनू कुमार है। यह भी इसी गांव में वार्ड पार्षद है। उन्होंने कहा कि, इस घटना की पुलिस प्रसाशन को दे दी गई है। 


इधर, इस घटना की सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस द्वारा छानबीन शुरू कर दी गई है। इस घटना के बाद मुफस्सिल थाना में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही हैं। जांच ख़त्म होने के बाद भी आरोपियों की गिरफ़्तारी की जाएगी।