बिहार: मटन खरीदारी के दौरान विवाद, हाथापाई और बढ़ा बवाल... गोलीबारी में एक युवक घायल

बिहार: मटन खरीदारी के दौरान विवाद, हाथापाई और बढ़ा बवाल... गोलीबारी में एक युवक घायल

SIWAN: बिहार के सिवान में मटन खरीदने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि कुछ लोग आपस में भिड़ गए. मिली जानकारी के जानकारी के अनुसार दरौंदा थाना इलाके के बागोड़ा बाजार में चार अपराधी किस्म के लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति पर गोली चला दी. इस गोलीबारी की घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई. वहां मौजूद लोगों ने से घायल को सिवान सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. जहां उसका उपचार चल रहा है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है.


बतया जा रहा है कि बागोड़ा बाजार के मटन दुकान पर दो समुदाय में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी बीच कुछ एक तरफ से कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को गोली मार दिया. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली सीधे घायल युवक गोलू कुमार के जांघ में लगी है. वही डॉक्इटरों लाज के दौरान डॉक्टरों ने बताया कि युवक के शरीर में दो गोली लगी है. वहां मौजूद लोगों के अनुसार घायल होने के बाद वहीं पर गिर गया था. जिसे लोगों ने उसका उपचार सिवान सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए पटना PMCH रेफर कर दिया है.


इस घटना को लेकर दरौंदा थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि घायल गोलू कुमार अपने साथियों के साथ मटन की दुकान पर गया था. वही आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जो काफी आगे चला गया और गोलीबारी कर दी गई. जिसमे गोलू कुमार को गोली लगी है. घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को सिवान इलाज के लिए भेज दिया गया है, और मामले की जांच की जा रही है.घायल की पहचान गोलू कुमार जो दरौंदा थाना का रहने वाला है