बिहार में युवक की गोली मारकर हत्या, बारात के लिए घर से निकला था, अगले दिन मिली लाश

बिहार में युवक की गोली मारकर हत्या, बारात के लिए घर से निकला था, अगले दिन मिली लाश

PURNIA: बिहार में अपराधियों का तांडव बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला पूर्णिया जिले का है जहां एक मोटरसाइकिल सवार की गोली मारकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि रात के लगभग 2 बजे युवक बारात से लौट रहा था. लेकिन घर नही पहुंचा, और सुबह मौत कि खबर सामने आई.


यह घटना जिले के अकबरपुर ओपी क्षेत्र के बहादुर जमेहरा रोड के बीच का है. इस मामले में ग्रामीणों ने बताया रात्रि के करीब 1 बजे के समय गोली की आवाज सुनाई दी थी. सुबह जब ग्रामीण मॉर्निंग वाक के लिए निकले तो जानकारी मिली एक की हत्या हो गई है. अब सवाल उठता है 1 बजे रात्रि में हत्या होती है और प्रशासन 6:30 बजे तक घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाती है या कहीं न कहीं प्रशासन की विफलता ही कही जा सकती है.


घटना को लेकर मृतक के पुत्र ने बताया बराती के लिए हम लोग पिपरा मुसहरी जा रहे थे. हम जब मोटरसाइकिल पर बैठने के लिए पापा को बोले तो पापा के द्वारा कहा गया तुम स्कॉर्पियो से चले जाओ और पापा के साथ एक आदमी था जो शराब पीने के लिए जा रहा था. अभी जब हम लोग लौटे बराती से तो देखें पापा की हत्या हो गई है.


वहीं मृतक की पहचान सोनू मंडल के रूप में हुई है. मृतक के बारे में बताया गया कि यह शराब भी काफी पिता था. वहीं वृहस्पति वार की रात्रि दुर्गा पुर गांव से बाराती के लिए अकबरपुर ओपी क्षेत्र के पीपरा मुसहरी अनिरूद्ध महतो के यहां जा रहा था. जिस क्रम में रात्रि करीब एक बजे के आसपास अपराधियों ने बहदुरा जमेहरा रोड के बीच में आम बगीचे के पास गोली मारकर हत्या कर दिया है. अकबरपुर ओपी अध्यक्ष सूरज प्रसाद ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेजा जा रहा. प्रथम दृष्टया गोली मारकर ही हत्या हैं.