बिहार में विदेशी महिला से दिनदहाड़े लूटपाट, लाखों रुपए ले भागे बदमाश

बिहार में विदेशी महिला से दिनदहाड़े लूटपाट, लाखों रुपए ले भागे बदमाश

GAYA: बिहार में मोक्ष नगरी कहे जाने वाले गया जी में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। बेखौफ बदमाश अब दूसरे देशों से यहां आने वाले विदेशी मेहमानों को अपना निशाना बना रहे हैं। अपराधियों ने दिनदहाड़े एक विदेशी महिला से दो लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। तीन लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया हालांकि पुलिस ने एक को खदेड़कर धर दबोचा। 


बताया जा रहा है कि गया आई एक जापानी महिला एयरपोर्ट जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान पहले से घात लगाए तीन बदमाशों ने रुपयों से भरा उसका बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए। पीड़ित विदेशी महिला द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस एक्शन में आई और एक बदमाश को धर दबोचा जबकि दो अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।


गिरफ्तार बदमाश की निशानदेही पर पुलिस फरार हुए दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। फिलहाल लूट की रकम बरामद नहीं हो सकी है। जानकारी के मुताबिक विदेशी महिला ने बोधगया में एक युवक से शादी की है और गया में ही पति के साथ रहती है। वह गया एयरपोर्ट जा रही थी, तभी बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट की। दिनदहाड़े लूट की वारदात से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।