बिहार में ट्रिपल मर्डर से सनसनी : अपराधियों ने पति, पत्नी और बेटे को गोली से उड़ाया; जानिए क्या है पूरा मामला

बिहार में ट्रिपल मर्डर से सनसनी  : अपराधियों ने पति, पत्नी और बेटे को गोली से उड़ाया; जानिए क्या है पूरा मामला

MADHEPURA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मधेपुरा जिले से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से हड़कंप म गया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के सकरपुरा गांव में अपराधियों ने ट्रिपल मर्डर की घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने घर में मौजूद पति,पत्नी और पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। सकरपुरा चौक पर हुए तिहरे हत्याकांड की खबर फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इस  घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


वहीं , तिहरे हत्याकांड की इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। और लोगों की भीड़ घटनास्थल पर मचा हो गई है। हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि बदमाशों का मकसद क्या था। रंजिशन इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया या फिर वजह कुछ और है। लेकिन, इस घटना के बाद कानून पर भी सवाल उठाना शुरू हो गया है। 


उधर, इस घटना की सुचना मिलने के बाद नजदीकी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जूट गई है। पुलिस टीम भी मालूम करने में जुटी हुई है कि आख़िरकार ऐसी क्या वजह रही की अपराधियों ने एक साथ तीन लोगों को मौत के घाट उतार डाला।पुलिस आपसी रंजिश समेत अन्य कई बिंदु पर जांच करने में लगी हुई है।