बिहार में सुशासन का हो रहा बलात्कार! सहरसा में JDU नेता की दबंगई पर भड़की बीजेपी

बिहार में सुशासन का हो रहा बलात्कार! सहरसा में JDU नेता की दबंगई पर भड़की बीजेपी

PATNA: सहरसा में एक जेडीयू नेता द्वारा महिला पुलिसकर्मी के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर जलाने की कोशिश करने का मामला गर्म होता जा रहा है। बीजेपी ने इस घटना को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है। बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने इस घटना को लेकर सरकार पर हमला बोला है। 


बीजेपी विधायक नीरज बबलू ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते हैं कि बिहार में सुशासन है लेकिन सहरसा में सुशासन का बलात्कार करने वाली घटना घटी है और इसे अंजाम देने वाला कोई और नहीं है बल्कि जेडीयू के नेता हैं और सहरसा के सांसद के खास हैं।कई मंत्रियों के साथ साथ मुख्यमंत्री के अगल-बगल दिखते रहते हैं। इनका मुख्य काम है दलाली करना, ये जेडीयू नेता पुलिस के दलाल हैं। ये थाना में बैठकर दलाली करते थे। इनके ऊपर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमा दर्ज हुआ लेकिन पुलिस इन्हें गिरफ्तार नहीं करती थी।


उन्होंने कहा कि सांप को कितना भी दूध पिलाओ वह डंसेगा ही और वही हाल सहरसा पुलिस के साथ हुआ है। एक महिला पुलिसकर्मी पर पेट्रोल छिड़क कर जलाने की कोशिश की गई। पुलिस कोई छोटा-मोटा वारंट लेकर किसी को खोजने के लिए गई थी। पुलिस जेडीयू नेता के घर के आसपास गई सिर्फ इतनी सी बात पर जेडीयू नेता बौखला गए और पुलिसकर्मियों को घेरकर पिटाई की और महिला पुलिसकर्मी पर पेट्रोल छिड़क कर जलाने की कोशिश की गई। 


बीजेपी विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि वे किस तरह का सुशासन चला रहे हैं। उन्ही के दल के नेता महिला पुलिसकर्मी को जिंदा जलाने की कोशिश कर रहे हैं, इससे बड़ा कुशासन कुछ नहीं हो सकता है। फर्स्ट बिहार के लिए पटना ने शैलेन्द्र पांडेय की रिपोर्ट..