बिहार: संडे को स्कूल बुलाकर छात्रा से टीचर करता था गंदा काम, रंगे हाथों पकड़ाया, वीडियो वायरल

बिहार: संडे को स्कूल बुलाकर छात्रा से टीचर करता था गंदा काम, रंगे हाथों पकड़ाया, वीडियो वायरल

SHEOHAR: बिहार के शिवहर में गुरु शिष्य का रिश्ता तार-तार करने वाला एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शिक्षक अपनी एक नाबालिग छात्रा के साथ गलत हरकत करते हुए नजर आ रहा है. 


बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो रविवार का है. स्कूल बंद होने के बाद भी स्कूल के टीचर बबलू कुमार ने एक छात्रा को किताब देने के बहाने स्कूल बुलाता है और उसके साथ गंदी हरकत करता है. अपने गलत मंसूबे को करने के लिए आरोपी टीचर ने छात्रा कैसे अपने जाल में फंसाया इस  बात का खुलासा नहीं हो सका है. सोशल मीडिया में तेजी से वीडियो वायरल होने के बाद आम लोग भी परेशान हैं.


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब स्कूल के शिक्षक बबलू कुमार को रंगे हाथों पकड़ा गया तो आरोपी शिक्षक रो-रो कर युवकों से माफी मांग रहा है और गलती दुबारा नहीं करने की बात कह रहा है. वही जब छात्रा को पकड़ा गया तो उसने बताया कि टीचर बबलू कुमार ने उसे किताब देने के बहाने बुलाया था. छात्रा भी कह रही है कि अब दुबारा यह गलती नहीं होगी.


बताया जा रहा है कि जब छात्रा को रविवार को स्कूल केअंदर जाते देखा तो कुछ युवकों को शक हुआ तो उसने छात्रा और टीचर के बीच बनाये जा रहे रिलेशन का वीडियो बना लिया. और इसके बाद अपने कुछ और साथियों को बुलाकर दोनों को रंगे हाथो पकड़ लिया. यह वायरल वीडियो शिवहर के कुशहर हाई स्कूल का है. हालांकि फर्स्ट बिहार इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता.