शराबबंदी वाले राज्य का हाल देखिए: पिकअप वैन पलटा तो लोगों में शराब लूटने की मच गई होड़, आम में छिपाकर लाई गई थीं बियर की बोतलें

शराबबंदी वाले राज्य का हाल देखिए: पिकअप वैन पलटा तो लोगों में शराब लूटने की मच गई होड़, आम में छिपाकर लाई गई थीं बियर की बोतलें

SAMASTIPUR: बिहार में शराबबंदी कानून लागू हुए कई साल बीत गए लेकिन शराब के शौकीन लोग शराब देखते ही बेकाबू हो जाते हैं। इसकी ताजा तस्वीरें समस्तीपुर से सामने आई हैं, जहां तेज रफ्तार पिकअप वैन के सड़क किनारे पलटने के बाद लोगों में शराब लूटने की होड़ मच गई। पिकअप पर आम के कार्टन में बियर की केन छिपाकर रखी गई थी।


मामला समस्तीपुर के उजियारपुर थाना क्षेत्र के लोहागीर पंचायत का है, जंहा शराब माफिया के द्वारा मालपुर गांव वार्ड दो में चैता जाने वाली सड़क पर एक केन बीयर लदी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के बाद ग्रामीणों में बियर लूटने की होड़ मच गई। लोग बोरा झोला आदि में बियर भरकर ले भागे। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप वैन और बाकी बचे बियर को जब्त कर लिया है और छानबीन में जुट गई है।


लोगों द्वारा लूटकर ले जाए गए केन बियर को पुलिस तलाश कर रही है। कुछ जगहों से बियर बरामद भी किए गए हैं हालांकि अधिकांश बियर की केन लोगों ने गायब कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि धमुआ चौक की ओर से एक पिकअप वैन चैता की ओर जा रही थी, तभी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। पिकअप पर पके हुए आम के नीचे केन बीयर को भरकर रखा गया था। हादसे के बाद पिकअप वैन का चालक मौके से फरार हो गया है।