बिहार में शराब पार्टी करते 21 लोग गिरफ्तार, मैरिज हॉल में बार बालाओं के साथ जाम छलकाते पकड़े गए ; थाने के सामने ही चल रहा था अय्याशी का खेल

बिहार में शराब पार्टी करते 21 लोग गिरफ्तार, मैरिज हॉल में बार बालाओं के साथ जाम छलकाते पकड़े गए ; थाने के सामने ही चल रहा था अय्याशी का खेल

BHAGALPUR: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू हुए कई साल बीत चुके हैं लेकिन शराब के शौकीन अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला भागलपुर से सामने आया है, जहां एक मैरिज हॉल में बारा बालाओं के ठुमकों के साथ शराब पार्टी कर रहे 21 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


दरअसल, कहलगांव थाना के सामने स्थित होटल निलय के मैरिज हॉल में शुक्रवार की देर रात बर्थ-डे के मौके पर शराब पार्टी का आयोजन किया गया था। शराब पार्टी में बार बालाओं के डांस का भी इंतजाम था। शराब पार्टी में मौजूद लोग बार बालाओं के डांस के साथ जाम छलका रहे थे। इसी बीच किसी ने शराब पार्टी की जानकारी पुलिस को दे दी। शराब पार्टी की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीन बार बालाओं समेत कुल 21 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से शराब और बीयर की खाली बोतलें, मोबाइल और डीजे सिस्टम को भी जब्त कर लिया है।


प्रशिक्षु आईपीएस सह थानाध्यक्ष अभिनव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस की टीम गठित कर थाने से सटे होटल निलय में छापेमारी की गई। पूरब टोला के राजकुमार साह की बर्थ-डे के लिए पार्टी आयोजित की गई थी। जिसमें शराब और शबाब की पूरी व्यवस्था थी। सभी लोग शराब के नशे में डांस कर रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। तीन बार बालाओं समेत कुल 18 युवकों को पकड़ा गया है। इनमें लड़कियां और दो लड़कों को छोड़कर सभी शराब के नशे में थे। अस्पताल में सभी की मेडिकल जांच के बाद डॉक्टर ने शराब पीने की पुष्टि की है।


बताया जाता है कि भागलपुर से अतिरिक्त पुलिस बल मंगाकर सभी की मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में 6 लोगों का अपराधी इतिहास भी रहा है। उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान कई आरोपी फरार हो गए हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी जा रही है और जल्द ही शराब पार्टी में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।