बिहार में शराब लेकर घुसने की सजा: मां-बाप के साथ दो मासूम बच्चों को पुलिस ने पकड़ा, परिवार समेत नेपाल से कोलकाता जा रहे थे चाटर्ड अकाउटेंट

बिहार में शराब लेकर घुसने की सजा: मां-बाप के साथ दो मासूम बच्चों को पुलिस ने पकड़ा, परिवार समेत नेपाल से कोलकाता जा रहे थे चाटर्ड अकाउटेंट

DARBHANGA: बिहार में शराब की बोतल लेकर घुस जाना कितना बड़ा गुनाह है, इसकी एक बानगी देखने को मिली. दो मासूम बच्चों को उनके माता-पिता के साथ पुलिस ने हिरासत में ले लिया. थाने में बैठे बच्चों की आंखें ये पूछ रही थी कि उनका गुनाह क्या है? 


दरभंगा में हुआ वाकया

कोलकाता में चाटर्ड अकाउंटेंट हैं अभिषेक तोशनीवाल. दूर्गा पूजा की छुट्टियां हुई तो पत्नी और दो छोटे बच्चों के साथ नेपाल घूमने का प्लान बनाया. कोलकाता से प्लेन से दरभंगा पहुंचे और फिर से वहां से नेपाल गये. शुक्रवार को पूरा परिवार नेपाल से घूम कर वापस कोलकाता जाने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचा. वहां उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.


अभिषेक के बैग में थी शराब की बोतल

दरअसल अभिषेक तोशनीवाल ने नेपाल में शराब की एक बोतल खरीदी थी. उस बोतल से कुछ शराब निकाल कर पी थी और बची हुई बोतल अपने बैग में रख ली थी. आज शाम जब दरभंगा एयरपोर्ट पर फ्लाइट पकड़ने आये तो वहां चेकिंग के दौरान शराब की बोतल नजर आ गयी. इसके बाद एयरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने अभिषेक तोशनीवाल को हिरासत में ले लिया.


दरभंगा एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने दरभंगा पुलिस को इसकी जानकारी दी. दरभंगा पुलिस ने वहां पहुंच कर अभिषेक तोशनीवाल को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन अभिषेक की पत्नी और दो बच्चों के पास कहीं और जाने का कोई ठिकाना नहीं थी. ऐसे में उन चारों को थाना ले जाया गया. पुलिस ने शराब रखने के जुर्म में अभिषेक तोशनीवाल को गिरफ्तार कर लिया है. खबर लिखे जाने तक ना तो उन्हें जेल भेजा गया था और ना ही रिहा किया गया था.