बिहार में शराब के नशे में पति ने कबूला: पत्नी को आशिक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो दोनों को मार डाला

बिहार में शराब के नशे में पति ने कबूला: पत्नी को आशिक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो दोनों को मार डाला

GAYA: जिस शराब को रोकने के लिए बिहार सरकार औऱ पुलिस ने जी जान लगा रख है उसने ही एक दोहरे हत्याकांड का राज सामने ला दिया. बिहार के गया जिले में अपनी पत्नी औऱ उसके आशिक की हत्या करने वाले पति ने शराब के नशे में चूर होकर खुद ही ये कबूल कर लिया कि उसने दोनों को मार डाला है. हत्यारे पति ने पत्नी को आशिक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद दोनों को मार डाला.


ये वाकया गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव के केवाल टोला की है. पति ने देखा कि खेत के एक मोटर पंप केबिन में पत्नी अपने आशिक के साथ आपत्तिजनक हालत में है. गुस्से में बौखलाये पति ने दोनों पर कुदाल से हमला कर दिया. पत्नी के आशिक की तो वहीं मौत हो गयी. जबकि पत्नी की मौत बाद में अस्पताल में हुई. डबल मर्डर के बाद पति ने खुद कबूल कर लिया कि उसने घटना को अंजाम दिया है. शराब के नशे में चूर होकर उसने अपराध कबूल लिया.


मोटर पंप में पत्नी कर रही रासलीला

स्थानीय लोगों के मुताबिक धरमपुर केवाल टोला में खेलावन मांझी और उसकी पत्नी चंद्रकली देवी मजदूरी का काम करते थे. दोनों बुधवार को रामचंद्र यादव नाम के किसान के खेत में गेहूं के खेत का पटवन गये थे. उसी खेत के पास रामचंद्र यादव का मोटर पंप है, मोटर पंप का छोटा कमरा भी बना है. उसी मोटर पंप के सहारे खेत में पानी दिया जा रहा था. खेलावन मांझी खेत की मेढ़ ठीक कर पटवन करने में लगा था. मेढ ठीक करके वापस लौटा तो देखा कि पत्नी चंद्रकली देवी वहां नहीं थी. इसके बाद खेलावन मांझी पत्नी को ढूढ़ता हुआ मोटर पंप के केबिन में पहुंचा तो देखा कि पत्नी चंद्रकली और किसान रामचंद्र यादव आपत्तिजनक हालत में हैं.


कुदाल से दोनों पर किये ताबडतोड़ वार

पत्नी को दूसरे के साथ हमबिस्तर होता देख खेलावन मांझी आपा खो बैठा. उसने मेढ़ ठीक करने के लिए हाथों में कुदाल ले रखा था. उसी कुदाल से उसने पत्नी औऱ रामचंद्र यादव पर हमला कर दिया. कुदाल के ताबडतोड़ वार से रामचंद्र यादव वहीं ढेर हो गया. खेलावन ने उसके बाद अपनी पत्नी पर कुदाल से हमला किया. जब उसे लगा कि पत्नी भी दम तोड़ चुकी है तो वह वहां से निकल गया औऱ घऱ पहुंच गये.


शराब के नशे में कबूला अपराध

इस घटना को अंजाम देने के बाद खेलावन मांझी ने जमकर शराब पी. शराब पीने के बाद स्थानीय किसान महेश यादव को बताया कि उसने रामचंद्र यादव और अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. डबल मर्डर की बात सुनते ही महेश यादव हैरान रह गये. उन्होंने तत्काल डोभी थाना पुलिस को इस वाकये की जानकारी दी. उधर खेलावन मांझी वहां से भागा नहीं बल्कि वहीं बैठा रहा. घटना की खबर मिलने के बाद गांव में पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर देखा तो पता चला कि रामचंद्र यादव मर चुका है. जबकि चंद्रावती देवी की सांसे चल रही हैं.


पुलिस ने अधमरी पड़ी चंद्रकली को अस्पताल भेजा. डोभी अस्पताल से उसे मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां उसने दम तोड दिया. पुलिस ने गांव में ही मौजूद खेलावन मांझी को गिरफ्तार कर लिया है.