बिहार में शराबबंदी का माखौल, 60 पियक्कड़ और 35 शराब तस्कर गिरफ्तार

बिहार में शराबबंदी का माखौल, 60 पियक्कड़ और 35 शराब तस्कर गिरफ्तार

GAYA: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है इसके बावजूद लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं और शराबबंदी का माखौल उड़ा रहे हैं। हालांकि ये पुलिस के हत्थे भी चढ़ रहे हैं। इसी दौरान गया जिले में कुल 95 लोगों को उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है जिसें 60 पियक्कड़ और 35 शराब माफिया शामिल हैं।


उत्पाद विभाग के द्वारा लगातार शराबियों और अवैध तरीके से शराब बेचने मामले में बड़ी कार्रवाई कर रही है इसी दौरान एक बार फिर 24 घंटे में अवैध शराब कारोबारियों और शराब पीने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया जिसमें जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से कुल 95 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें पीने के मामले में 60 लोग, वहीं बेचने में 35 लोग शामिल है।


इसमें 79 पुरुष शामिल है जबकि 16 महिलाएं भी शामिल है वहीं सभी को कोर्ट में पेश किया गया जहां कुछ लोगों को जुर्माना देकर छोड़ दिया गया जबकि कुछ लोगों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। आपको बता दें कि लगातार उत्पाद विभाग के द्वारा शराब पीने और शराब बेचने के मामले में कार्रवाई कर रही है इससे पहले भी उत्पाद विभग के द्वारा करवाई करते हुए शराब पीने और बेचने मामले में सैकड़ों लोगों की गिरफ्तार कर चुकी है।