कोरोना से राजद नेत्री के पति की मौत, खुद महिला नेता भी पॉजिटिव, घर में मचा कोहराम

कोरोना से राजद नेत्री के पति की मौत, खुद महिला नेता भी पॉजिटिव, घर में मचा कोहराम

PATNA : बिहार में कोरोना वायरस बेकाबू होते जा रहा है. कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में कई आम और ख़ास लोग आ रहे हैं. नेताओं और अफसरों की मौत हो रही है. ताजा मामला आरजेडी की महिला नेत्री से जुड़ा है. कोरोना से राजद की प्रदेश महासचिव मधु मंजरी के पति छोटे लाल मेहता की मौत हो गई है. खुद महिला नेता भी कोरोना संक्रमित हैं. 


रविवार को कोरोना से राजद की प्रदेश महासचिव मधु मंजरी के पति छोटे लाल मेहता की मौत हो गई है. पति की मौत के बाद महिला नेत्री मधु मंजरी के घर में मातम छा गया है. परिजनों के बीच चीख-चीत्कार मची हुई है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. मधु मंजरी के पति छोटे लाल मेहता की मौत पर पार्टी के कई नेताओं ने दुःख जताया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है. 


आपको बता दें कि प्रदेश महासचिव मधु मंजरी के पति छोटे लाल मेहता पिछले कुछ दिनों से बीमार थे. हाल ही में उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. खुद मधु मंजरी भी कोविड की चपेट में आ गई हैं. उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. बताया जा रहा है कि दोनों ने कोरोना का टीका भी लिया था. युवा राजद की ओर से ट्वीट कर बताया गया है कि उन्‍होंने कुछ दिन पहले ही कोरोना का का पहला टीका ले लिया था. इसके बावजूद उन्‍हें बचाया नहीं जा सका. डॉक्‍टरों का कहना है कि कोरोना का टीका दूसरी डोज लेने के दो हफ्ते बाद असरदार होता है. 



उधर दूसरी ओर राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने राजद आपदा की घड़ी में सरकार के साथ है. सरकार को स्थिति को देखते हुए फैसला लेना चाहिए. बिहार में आपदा की स्थिति है. प्रतिदिन 12 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे. जबकि दर्जनों लोगों की मौत भी हो रही है. राजधानी पटना में भी स्थिति भयावह है.