बिहार में फिर से आरती और छोटू की कहानी, प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या

 बिहार में फिर से आरती और छोटू की कहानी, प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या

BHAGALPUR: बेगूसराय में आरती और छोटू की प्रेम कहानी खूब चर्चा में आई थी। इसी तरह का एक मामला भागलपुर से सामने आया है, जहां प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या कर दी गई। घटना सानोखर क्षेत्र के नारायण बाटी गांव की है। लड़की के परिजनों को पहले से ही जानकारी मिल गई थी कि लड़का उनके घर आने वाला है। उन्होंने पहले से ही हत्या की प्लानिंग कर ली थी। 



मृतक प्रेमी बांका के अमरेंद्रपुर थाने के रहने वाले मदन पासवान का 21 साल का बेटा नीतीश कुमार है। नीतीश के घरवालों का कहना है कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था लेकिन उसके परिजनों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद लोगों को छोटू और आरती की कहानी याद आ गई है। मामले से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ प्रेमी के आने के पहले ही गांव के लोग जुट गए थे। उन्होंने लड़के को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। सूचना पाकर सानोखर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिवानंद सिंह भी थोड़ी देर बाद गांव में पहुंच गए और जांच शुरू की गई। 



गौरतलब है कि इसी तरह का एक मामला बिहार के बेगूसराय से भी सामने आया था। यहां आरती से मिलने गए छोटू की हत्या कर दी गई थी। बाद में आरती ने अपने घरवालों से रिश्ता तोड़ दिया और छोटू की विधवा बनकर उसी के घर रहने लगी। लेकिन समाज के दवाब में आकर उसने छोटू के बड़े भाई मन्नू से शादी कर ली।