नानी के घर आई पांच साल की मासूम से हैवानियत! पड़ोसी युवक ने सुनसान जगह पर किया गंदा काम, बच्ची की हालत नाजुक

नानी के घर आई पांच साल की मासूम से हैवानियत! पड़ोसी युवक ने सुनसान जगह पर किया गंदा काम, बच्ची की हालत नाजुक

BETTIAH: खबर पश्चिम चंपारण के बेतिया से आ रही है, जहां एक पांच साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की घटना हुई है। पीड़ित बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची अपने नानी के घर घूमने के लिए आई थी। घटना नौतन थाना क्षेत्र की है।


जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बच्ची अपनी मां के साथ छठ में अपनी नानी के घर घूमने आई थी। छठ के बाद बच्ची अपनी नानी के घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोस का रहने वाला मनीष कुमार वहां पहुंचा और बच्ची को खेलाने के बहाने से उसे अपने साथ ले गया। आरोपी युवक ने सुनसान जगह पर बच्ची के साथ रेप किया और मौके से फरार हो गया।


काफी देर तक जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों को शंका हुई। परिजन बच्ची को तलाश करने लगे। इसी दौरान बच्ची को खून से लथपथ पाया गया। आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद बच्ची के परिजनों में कोहराम मच गया।


परिजनों द्वारा नैतन थाना में मामला दर्ज कराने के बाद एक्शन में आई पुलिस ने गांव पहुंचकर आरोपी युवक को धर दबोचा। पूरे मामले पर सदर एसडीपीओ महताब आलम ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसकी हालत ठीक नहीं है।