बिहार में नशे के सौदागर की करतूत : नशे का कारोबार करने से रोका तो छात्र को नंगा कर पीटा : सोशल मीडिया पर दरिंदगी का वीडियो वायरल

बिहार में नशे के सौदागर की करतूत : नशे का कारोबार करने से रोका तो छात्र को नंगा कर पीटा : सोशल मीडिया पर दरिंदगी का वीडियो वायरल

KHAGARIA : बिहार में शराबबंदी के बाद सूखे नशे का प्रचालन लगातार बढता जा रहा है। नशे के सौदागर स्कूल, कॉलेज और हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाले छात्रों को अपना शिकार बना रहे हैं और जब कोई इसके खिलाफ आवाज उठाता है तो उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला खगड़िया से सामने आया है। जहां नशे के कारोबार की शिकायत करने पर नशे के अवैध कारोबारियों ने छात्र को नंगा कर उसकी पिटाई कर दी। पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


दरअसल, खगड़िया में एक युवक को नंगा कर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक शख्स युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीट रहा है। पिटाई का यह वीडियो करीब 15 दिन पहले का बताया जा रहा है। जो चित्रगुप्त नगर थानाक्षेत्र के समीर नगर का है। पिटाई करने वाले शख्स की पहचान परबत्ता थानाक्षेत्र के माधवपुर के रहने वाले प्रशांत कुमार के रूप में किया गया है। जबकि जिस युवक को नंगा कर पीटा जा रहा है, वह बेगूसराय का रहने वाला है।


छात्र की पिटाई कर रहा प्रशांत कुमार पेशेवर अपराधी और हथियारों का शौकीन भी बताया जाता है। आरोपी प्रशांत खगड़िया में रहकर पढ़ने वाले छात्रों के बीच नशे की सामग्री का वितरण करता है। छात्रों का कहना है कि नशे के कारोबार के कारण ही प्रशांत कुमार ने नंगा करके इस छात्र की पिटाई की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। छात्रों की माने तो पीड़ित छात्र ने इसकी शिकायत की थी। जिससे नाराज होकर आरोपी प्रशांत ने उसे नंगा कर उसकी पिटाई कर दी। 


बताया जा रहा है कि वह प्रशांत खगड़िया में एक लॉज में रहकर पढ़ाई करने वाले छात्रों को स्मैक और प्रतिबंध कफ सिरप की सप्लाई करता है। नशे की सामग्री वितरण करने के दौरान वह छात्रों का वीडियो भी बना लेता है और बाद में उस वीडियो के आधार पर उन्हें ब्लैकमेल करता है। पूरे मामले पर सदर एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया है। जिसकी जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।