बिहार में नाबालिग लड़के कर रहे शराब की तस्करी, पुलिस से बचने के लिए अपना रहे यह हथकंडा

बिहार में नाबालिग लड़के कर रहे शराब की तस्करी, पुलिस से बचने के लिए अपना रहे यह हथकंडा

GOPALGANJ: छपरा में जहरीली शराब से अबतक 70 लोगों की मौत हो चुकी है हालांकि सरकार के मुताबिक सिर्फ 38 लोगों की ही मौत हुई है। शराब को लेकर हुई फजीहद ते बाद पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने विभिन्न जिलों में शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान शुरू कर दिया है। हालांकि पुलिस से बचने के लिए तस्कर नए नए हथकंडे भी अपना रहे हैं। गोपालगंज में उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्केत सूचना के आधार पर जब एक नाबालिग को पकड़ा और तलाशी ली तो, जो नजारा सामने आया उससे हैरत में पड़ गई।


गिरफ्तार नाबालिग के पास से उत्पाद विभाग की टीम ने शराब की 74 पीस ट्रेट्रा पैक को बरामद किया है। नाबालिग लड़के ने सेलो टेप के जरीए अपने शरीर में शराब के टेट्रा पैक को चिपका रखा था। इसके अलावा उसकी बाइक की डिक्की से भी शराब बरामद हुआ है। दरअसल, गुप्त सूचना के आधार पर गोपालपुर थाना क्षेत्र के किलपुर कांटा गांव के पास सेमरा मुख्य मार्ग पर वाहन चेकिंग शुरू की थी। इसी दौरान बाइक सवार नाबालिग लड़के की तलाशी ली तो उसके शरीर से बड़े ही अनोखे अंदाज में चिपकाए गए शराब के टेट्रा पैक को बरामद हुआ।


नाबालिग लड़के को उत्पाद विभाग की टीम ने हिरासत में ले लिया है। उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थीं कि मोटरसाइकिल पर सवार एक शराब तस्कर यूपी से गोपालगंज के रास्ते सीवान लेकर जा रहा है। प्राप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई तो 16 वर्षीय नाबालिग ने अपने शरीर के चारो ओर विदेशी शराब के टेट्रा पैक सेलो टेप के मदद से चिपका रखा था। वही उसके डिक्की की जब तलाशी ली गई तो उसमें भी शराब रखी गई थी। कुल 74 पीस विदेशी शराब बरामद किया गया।