बिहार में मुखिया पति की दबंगई: शराब पीने से रोका तो पड़ोसियों के साथ की जमकर मारपीट, गुंडागर्दी का वीडियो आया सामने

बिहार में मुखिया पति की दबंगई: शराब पीने से रोका तो पड़ोसियों के साथ की जमकर मारपीट, गुंडागर्दी का वीडियो आया सामने

BEGUSARAI: बेगूसराय में एक मुखिया पति की दबंगई सामने आई है। आरोपी मुखिया पति ने अपने सदमर्थकों के साथ पड़ोसियों के घर में घुसकर घर के सदस्यों के साथ जमकर मारपीट की है। मुखिया पति की गुंडई का एक वीडियो भी सामने आया है। 


वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे मुखिया पति गिरधारी यादव हथियार लेकर पड़ोसी के घर में घुसकर परिवार के लोगों के साथ मारपीट कर रहा है जबकि उसके गुर्गे लाठी डंडे से महिला पुरुष की बेहरमी से पिटाई कर रहे हैं हालांकि फर्स्ट बिहार वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


दरअसल, पूरा मामला बलिया थाना क्षेत्र के भगतपुर गांव का है। भगतपुर गांव निवासी सुनील कुमार सिन्हा के परिवार का आरोप है कि पंचायत भवन में मुखिया पति द्वारा नशा करने और फायरिंग करने का विरोध करने पर मारपीट की गई है। आरोपी गिरधारी यादव कुख्यात बदमाश है और वर्तमान में भगतपुर पंचायत के मुखिया संजना देवी के पति है।


पीड़ित परिवार ने जब पुलिस से शिकायत की तो मुखिया पति फिर से पीड़ित के घर पर पहुंचा धमकी दी है। पीड़ित परिवार ने मुखिया पति के खिलाफ बलिया थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।