बिहार में 7 साल की मासूम के साथ हैवानियत: दो बदमाशों ने गैंगरेप के बाद गोली मारकर मौत के घाट उतारा, इलाके में भारी तनाव

बिहार में 7 साल की मासूम के साथ हैवानियत: दो बदमाशों ने गैंगरेप के बाद गोली मारकर मौत के घाट उतारा, इलाके में भारी तनाव

KHAGARIA: खबर खगड़िया से आ रही है, जहां दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बदमाशों ने एक 7 साल की मासूम बच्ची को पहले अपनी हवस का शिकार बनाया और बाद में उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। बाल दिवस के दिन नाबालिग बच्ची के साथ हुई हैवानियत की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना पसराहा थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव में की है।


बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी, तभी दो बदमाश वहां पहुंचे और उसे जबरन उठाकर अपने साथ ले गए। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने लड़की के साथ बारी-बारी से रेप किया और बाद में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। मंगलवार की सुबह लड़की का शव खेत में नग्न हालत में मिला। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना को लेकर ग्रामीणों में गहरा आक्रोश है और वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया है और आरोपियों की गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है। आशंका जताई जा रही है कि गांव के ही दो लोगों ने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने कहा है कि फिलहाल मृतक बच्ची के परिजनों द्वारा शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।