बिहार में महादलित लड़की के साथ गैंगरेप, चार मनचलों ने सुनसान जगह पर किया गंदा काम

बिहार में महादलित लड़की के साथ गैंगरेप, चार मनचलों ने सुनसान जगह पर किया गंदा काम

MADHEPURA: मधेपुरा में एक महादलित लड़की के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां चार लड़के पीड़ित लड़की को जबरन उठाकर अपने साथ ले गए और सुनसान जगह पर बारी बारी से दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो फरार बताए जा रहे हैं। घटना मुरलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है।


बताया जा रहा है कि पीड़ित महादलित लड़की किसी काम से घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान बीच रास्ते में चार मनचलों ने उसका रास्ता रोक दिया और जबरन बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह पर ले गए। जहां चारो ने बारी बारी से उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। वारदात को अंजाम देने के बाद चारों लड़के मौके से फरार हो गए। किसी तरह से लड़की अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी।


पीड़िता के बयान पर मधेपुरा महिला थाना में चार लड़कों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस ने पीड़ित लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।


पूरे मामले पर मधेपुरा एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने बताया कि लड़की के साथ गांव के ही कुछ लड़कों द्वारा गलत काम करने की सूचना मिली है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है और इस घटना में शामिल दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। वारदात में शामिल अन्य अभियुक्तों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।