बिहार में नाबालिग लड़की के साथ महीनों तक रेप, प्रेग्नेंट होते ही फरार हो गया 50 साल का गुलाम हैदर

बिहार में नाबालिग लड़की के साथ महीनों तक रेप, प्रेग्नेंट होते ही फरार हो गया 50 साल का गुलाम हैदर

PURNEA: पूर्णिया में एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही 50 साल के अधेड़ ने डरा धमका कर रेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी पिछले 4 महीनों से लड़की को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। मामले का खुलासा तब हुई जब लड़की गर्भवती हो गई और आरोपी उसपर अबॉर्शन का दबाव बनाने लगा। मामला थाने में पहुंचा तो आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया।


दरअसल, पूरा मामला बायसी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव के 50 साल का अधेड़ गुलाम हैदर 14 साल की नाबालिग लड़की को पिछले चार महीने से हवस का शिकार बना रहा था। लड़की के प्रेग्नेट होने के बाद इसकी जानकारी परिवार के लोगों को हुई। जिसके बाद परिजन आरोपी के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंचे तो उसने उनके साथ गाली गलौज कर वहां से भगा दिया।


पीड़त लड़की की मां का कहना है कि आरोपी उसके घर के बगल में रहता है और लड़की को झांसा देकर पिछले चार महीने से उसके साथ रेप कर रहा था और अब जब वह प्रेग्नेंट हो गई है तो अबॉर्शन करने को कह रहा है और ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी को तलाश कर रही है।