बिहार में खुनी खेल : जमीनी विवाद में तीन सगे भाइयों की चाकू मारकर हत्या, पांच लोगों को किया घायल

बिहार में खुनी खेल : जमीनी विवाद में तीन सगे भाइयों की चाकू मारकर हत्या, पांच लोगों को किया घायल

CHAPARA : बिहार में अपराधियों के अंदर से पुलिस प्रसाशन का खौफ कम हो गया है। अपराधी सरेआम अपने काले कारनामों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस प्रसाशन को सीधा चैलेंज दे रहे हैं। आलम यह है कि राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सारण से निकल कर सामने आ रहा है। यहां  एक सनसनीखेज वारदात में तीन सगे भाइयों को हत्या हो गई। 


मिली जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के दो लोगों के बीच जमीन को लेकर विवाद से शुरू हुआ और इसी को लेकर तीन सगे भाइयों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है।  इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गये है। यह घटना जिले के एकमा प्रखंड क्षेत्र के गंगोली गांव का बताया जा रहा है। जहां लालू महतो और उनके भाईयो के बीच में हूए जमीनी विवाद में चाकू लगने से उनके ही 3 भाईयों की मौत हो गई। 


वहीं, इस घटना में कई परिजन घायल हो गए। घायलों का सदर अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना के संबंध में घायलों ने बताया गया कि जमीन में हिस्सेदारी को लालू महतो एवं उसके परिवार के लोगो ने हमला कर दिया. हमले में तीन भाई 57 वर्षीय राजेश्वर महतो, 48 वर्षीय दिनेश महतो एवं 45 वर्षीय स्वामीनाथ महतो की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनमें पंकज महतो, कलावती महतो, नीतू कुमारी, पिकी कुमारी, वियफा देवी शामिल हैं। घायलों का इलाज़ एकमा PHC व सदर अस्पताल में  चल रहा है।