बिहार में खाद के लिए मारपीट: दुकानदार ने खाद नहीं दिया तो दबंगों ने बेरहमी से पीटा, विरोध में NH जाम

बिहार में खाद के लिए मारपीट: दुकानदार ने खाद नहीं दिया तो दबंगों ने बेरहमी से पीटा, विरोध में NH जाम

JEHANABAD: बिहार में खाद की किल्लत से जूझ रहे लोग अब मारपीट करने को उतारू हो रहे हैं। ताजा मामला जहानाबाद से सामने आया है, जहां दुकानदार के खाद नहीं देने से नाराज दबंगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। मारपीट की इस घटना में खाद कारोबारी गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस घटना के विरोध में आज गुस्साए कारोबारियों ने अरवल-नालंदा मुख्य सड़क मार्ग एनएच 110 को जाम कर दिया है और अपनी दुकानों को बंद कर सरकार के खिलाफ नाराजगी जता रहे हैं। घटना घोसी थाना क्षेत्र के बंधुगंज बाजार की है।


बताया जा रहा है कि खाद कारोबारी राजीव शर्मा की बंधुगंज बाजार में उर्वरक की दुकान है। मंगलवार की सुबह कुछ दंबग खाद दुकान पर पहुंचे और कारोबारी से रंगदारी में खाद की मांग करने लगे। जब कारोबारी ने खाद देने से इनकार कर दिया तो दुस्साए दबंगों ने कारोबारी राजीव शर्मा की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान दबंगों ने कारोबारी को बुरी तरह से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। घायल कारोबारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


उधर, घटना से गुस्साए बंधुगंज बाजार के अन्य कारोबारियों ने अपने प्रतिष्ठानों को बंद कर दिया और सड़क पर उतर गए हैं। गुस्साएं कारोबारियों ने अरवल-नालंदा एनएच 110 को पूरी तरह से जाम कर दिया है और एनएच पर आगजनी कर घटना पर विरोध जता रहे हैं। बंधुगंज व्यवसायी संघ के लोगों ने बाजार को पूरी तरह से बंद कर दिया है और अपराधियों की गिरफ्तारी एवं व्यवसायियों को सुरक्षा देने की मांग पर अड़े हुए हैं।