मुजफ्फरपुर में ज्वेलरी शॉप से 50 लाख से अधिक के आभूषण की लूट, अपराधियों ने दिनदहाड़े दे दी बड़ी वारदात को अंजाम

मुजफ्फरपुर में ज्वेलरी शॉप से 50 लाख से अधिक के आभूषण की लूट, अपराधियों ने दिनदहाड़े दे दी बड़ी वारदात को अंजाम

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। जहां लूट की बड़ी वारदात को बाइक सवार तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े अंजाम दिया है। कलकत्ता ज्वेलर्स को निशाना बनाते हुए बदमाशों ने 50 लाख रुपए से अधिक कीमत के आभूषण लूटकर मौके से फरार हो गये। लूट की इस बड़ी वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना के बाद अन्य कारोबारियों के बीच दहशत का माहौल है। 


लूट की यह घटना मुजफ्फरपुर जिले के सदर थानाक्षेत्र के टुनकी साह होमियोपैथिक कॉलेज के समीप की है। जहां कोलकत्ता ज्वेलरी शॉप में पहले एक अपराधी ग्राहक बनकर घुसा और दुकानदार से सोने की चेन दिखाने को कहा। वही जैसे ही दुकानदार ने चेन दिखाना शुरू किया, दो और अपराधी दुकान में हथियार लेकर घुस आए और दुकानदार और दुकान में बैठे ग्राहकों को हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया।


दुकान से तक़रीबन 50 लाख रुपए मूल्य से अधिक कीमत के ज्वेलरी लूटकर सभी लुटेरे आराम से फरार हो गये। वही इस घटना के बाद मौक़े पर पहुंची कई थानों की पुलिस के साथ नगर एएसपी भी पहुंचे हुए हैं। वही लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।