बिहार में हैवानियत : नाबालिग का अपहरण कर 3 युवकों ने किया गंदा काम, सिंदूर से मांग भरने के बाद खिलाया जहर

बिहार में  हैवानियत : नाबालिग का अपहरण कर 3 युवकों ने किया गंदा काम, सिंदूर से मांग भरने के बाद खिलाया जहर

SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। यहां प्रेमी ने प्रेमिका को भगा कर पहले शादी की उसके बाद अब उसने बड़ा खेल कर डाला है। जिसके बाद एक बार फिर से प्रेम पर सवाल उठना शुरू हो गया है। इस घटना के बाद आस - पास के लोगों के तरफ से तरह - तरह की बातें कहीं जानी शुरू कर दी गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर में नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। फिर बदमाशों ने नाबालिग की जहर खिलाकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और शव के साथ समस्तीपुर-रोसड़ा रोड जाम कर दिया। यह पूरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है।


बताया जा रहा है कि, पीड़ित परिवार ने बताया कि 25 अगस्त की रात नाबालिग (13) गायब हो गई। खोजबीन के दौरान पता चला कि जीतन कुमार, अमित कुमार और दो अन्य अज्ञात उसे उठाकर ले गया है।  इसके बाद इन युवकों ने बारी - बारी से उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान उसकी मांग में सिंदूर भी डाल दिया गया और  फिर जहर खिला दिया। काफी खोजबीन के बाद दूसरे दिन किशोरी युवक के बगल के घर से बेहोश मिली। जिसके बाद उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से पटना रेफर कर दिया गया। पटना में इलाज के दौरान रविवार देर रात किशोरी की मौत हो गयी। 


वहीं, पटना से शव आने के बाद आक्रोशित ग्रामिणों ने शव के साथ लक्खी चौक जाम कर समस्तीपुर रोसड़ा मुख्य पथ जाम कर दिया। आक्रोशित लोग आरोपी युवकों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों ने करीब तीन घंटे तक सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। सड़क जाम की सूचना पर स्थानीय थाना पहुंची। जहां लोगों ने दरोगा को खदेड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि पीड़ित परिवार थाने में शिकायत करने पहुंचे थे तो दरोगा केस दर्ज करने के लिए 20 हजार रुपए की मांग की थी। हालांकि, आक्रोशित ग्रामीणों का गुस्सा को देखते हुए पुलिस पदाधिकारी पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया, फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं, घटना के बाद आरोपी दोनों युवक परिवार के साथ फरार है। 


इधर, इस मामले डीएसपी संजय पांडेय ने बताया - दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों के आरोप की भी जांच की जाएगी और दोषी पर कार्रवाई होगी। इस मामले में जो भी आरोपी होंगे, उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। इस घटना में विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि किसी पुलिस पदाधिकारी ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए परिजन से पैसे नहीं मांगा है। वे लोग शिकायत के लिए थाना पहुंचे थे, लेकिन उसी समय लड़की के मिलने की सूचना मिलने पर वापस चले गए।