बिहार में हादसे वाला शुक्रवार, सड़क दुर्घटनाओं में एक दर्जन लोगों की गई जान

बिहार में हादसे वाला शुक्रवार, सड़क दुर्घटनाओं में एक दर्जन लोगों की गई जान

PATNA : शुक्रवार का दिन बिहार के लिए काला दिन साबित हुआ। अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में राज्य के अंदर कुल 12 लोगों की मौत हो गई। मधुबनी, छपरा, जहानाबाद, वैशाली, गोपालगंज, बेतिया और औरंगाबाद जिलों में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में मरने वालों की संख्या 12 रही है। मधुबनी और छपरा में दो-दो लोगों की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई जबकि बाकी जिलों में सड़क हादसे में एक-एक व्यक्ति की जान चली गई है। वहीं दूसरी तरफ से मध्यप्रदेश में कैमूर के दो भाइयों समेत तीन लोगों की मौत सड़क हादसे में हो गई। 


मधुबनी जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र के खोपा चौक के करीब एनएच 57 पर शुक्रवार की सुबह सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों एक ही बाइक पर पढाई के लिये झंझारपुर जा रहे थे। दोनों स्नातक के छात्र थे। जहानाबाद के परसविगहा थाना के जहानाबाद- अरवल एनएच 110 पर ट्रक से कुचलकर बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 


छपरा में अलग-अलग थाना इलाके में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक पूर्व सैनिक और एक युवक की मौत गई। गोपालगंज में बेलगाम पिकअप से कुचलकर महिला की मौत हो गयी। औरंगाबाद में 52 साल के एक अधेड़ की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी। वैशाली में तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गयी। उधर बेतिया के लौरिया में ट्रैक्टर से धक्का लगने के कारण एक बाइक सवार की मौत हो गयी। 


कैमूर के तीन लोगों की मौत भी सड़क हादसे में हुई है। दुर्गावती थाना इलाके के छाता गांव के दो सगे भाई समेत तीन युवकों की मध्यप्रदेश में एक हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद परिजन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।