बिहार में घर में सो रहे दम्पति को बदमाशों ने मारी गोली, एक की मौत; दूसरा गंभीर

 बिहार में घर में सो रहे दम्पति को बदमाशों ने मारी गोली, एक की मौत; दूसरा गंभीर

GAYA : बिहार में आपराधिक घटनाओं के मामले में बढ़ोतरी देखी जा रही है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला गया से निकलकर सामने आ रही है, जहां  अपराधियों ने घर में सो रहे दंपति को गोली मार दी। जिसमें एक की मौत हो गई। 


दरअसल, गया जिले के भदवर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने घर में सो रहे दंपति को गोली मार दी। जिस कारण मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान भदवर थाना क्षेत्र के सेवता गांव निवासी कुलम देवी के रूप में हुई है, जबकि उनके पति सुरेंद्र यादव घायल है। 


वहीं, घायल का इलाज शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की है। इस  मामले में गया SSP आशीष भारती ने बताया कि बीती देर रात्रि अपराधियों ने सेवता गांव निवासी सुरेंद्र यादव के घर में गोलीबारी की है, जिससे उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।  जबकि सुरेंद्र यादव गंभीर रूप से घायल है। 


उधर, घायल को  इलाज के लिए शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों के द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है।  वहीं मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला भूमि विवाद बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।  जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी।