बिहार में गांव - शहर अपराधियों का कहर ! अपराधियों ने मुखिया के घर पर चलाई गोली, बाल - बाल बचे मुखिया पति

बिहार में गांव - शहर अपराधियों का कहर ! अपराधियों ने मुखिया के घर पर चलाई गोली, बाल - बाल बचे मुखिया पति

MUZAFFARPUR : बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन अपराधी अपने काले कारनामे को अंजाम नहीं देते हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मुजफ्फरपुर से निकलकर सामने आया है जहां ब्रेकअप अपराधियों ने मुखिया के घर पर गोली चलाई है। जिसमें मुखिया पति बाल बाल बचे हैं।


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के सकरा थाना क्षेत्र के मच्छी पंचायत का बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने मुखिया पति के ऊपर गोली चला दी। जिसमे मुखिया पति बाल बाल बच गए। हालांकि,अपराधियो द्वारा की गई गोलीबारी में मुखिया के दरवाजे पर खड़ी गाडी क्षतिग्रस्त हो गई और मुखिया पति बाल बाल बच गए।


वहीं, इस घटना को लेकर मच्छी पंचायत के मुखिया कौशल्या देवी के पति ने बताया कि- देर रात तकरीबन 9 बजे के आसपास एक बाइक पर सवार दो अपराधी दरवाजे के पास पहुंचे और गाली -गलौज करते हुए गोलियां चलाने लगे। जिससे अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी में उनके दरवाजे पर खड़ी कार क्षतिग्रस्त हो गई।  वहीं वह इस गोलीबारी की घटना मेंवो  बाल बाल बच गए और अपराधी गोलियां बरसाने के बाद वहां से फरार हो गया। 


इधर, उन्होंने इस मामले की सूचना सकरा थाने की पुलिस को दी गई। वहीं सूचना पर पहुंची सकरा थाना की पुलिस मामले की जांच करते हुए घटनास्थल से एक खोखा को बरामद किया है। इस  मामले में सकरा थाना की पुलिस ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों द्वारा गोली वाली की घटना को अंजाम दिया गया है। इस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।